CAT Cuttack Vacancy: केंद्रीय प्रशासनिक अधिकरण में 10वीं पास ड्राइवर के पदों पर भर्ती नोटिफिकेशन जारी, ऐसे करें एप्लाई

CAT Cuttack Vacancy: आप को जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय प्रशासन अधिकरण कटक द्धारा ड्राइवर के पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है, इसके तहत ड्राइवर के पद पर भर्ती की जाएगी। इस में दसवीं पास अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते है।

इस भर्ती में महिला और पुरुष दोनों आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के आवेदन फार्म 9 अगस्त से शुरु हो गए है, ऐसे में आवेदन करने के अंतिम तिथि 9 सितंबर 2024 निर्धारित की गई है।

CAT Cuttack Vacancy आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए किसी भी तरह का आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है, इसके लिए सभी निशुल्क आवेदन कर सकते है।

CAT Cuttack Vacancy आयु सीमा

आप को बता दें कि इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की न्यूनत्तम आयु 18 वर्ष और अधिकत्तम आयु 32 वर्ष तक रखी गई है। इसमें आयु की गणना 1 सितंबर 2024 के अनुसार रखी गई है। वहीं आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी।

CAT Cuttack Vacancy शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी कम से कम दसवीं पास होना जरुरी है। इसके साथ ही अभ्यर्थी के पास ड्राइविंग लाइसेंस और कम से कम 3 साल का ड्राइविंग एक्सपीरिंयस होना चाहिए। वहीं मोटर मैकेनिज्म का सामान्य ज्ञान होना भी जरुरी है।

CAT Cuttack Vacancy चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा, ट्रेड टेस्ट या ड्राइविंग टेस्ट, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल के आधार पर किया जाएगा।

CAT Cuttack Vacancy आवेदन प्रक्रिया

केंद्रीय प्रशासन अधिकरण के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन आवेदन करना होगा। वहीं जो अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन करना चाहते है, उन्हें सबसे पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन चैक करना है, जिसके बाद वे आवेदन फार्म डाउनलोड करके प्रिंट करना है।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि आवेदन कर्ता फोर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी होगी। इसके बाद सभी जरुरी दस्तावेज की फोटो सिग्नेचर करके लगानी है।

इसके बाद नोटिफिकेशन में दिए अनुसार उचित आकार के लिफाफे में डालकर भेजना है। अभ्यर्थियों का आवेदन फार्म अंतिम तिथि तक या उससे पहले प्राप्त हो जाना चाहिए।

CAT Cuttack Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 9 अगस्त 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 9 सितंबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

आवेदन फॉर्म: यहां से देखें

Leave a comment